सदन में जया बच्चन के उपराष्ट्रपति को दिखाई उंगली, मचा बवाल, भड़के लोग बोले- मर्यादा की रेखा पार की

2/12/2023 5:21:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी अटपटी बात को लेकर बहुत जल्दी आपा खो देती हैं। कई बार उन्हें पैपराज़ी पर भड़कते हुए देखा गया है। वहीं, अब हाल ही में राज्यसभा सत्र के दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जया काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर यूज़र्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि उप राष्ट्रपति और राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ सीट से खड़े होकर सभी से अपनी सीट पर बैठने को कह रहे हैं. इसी दौरान जया सदन में चेयर की ओर उंगली उठा कर कुछ कहती दिखाई दे रही हैं।


यह वीडियो देखने के बाद लोग जया पर निशाना साधने लगे। एक यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा, “जया बच्चन ने फिर से अपना गुस्सा दिखाया और संसद में मर्यादा की रेखा पार की।”


एक ने लिखा, “ये जया बच्चन कभी खुश होती है? उनके चेहरे पर हमेशा झुंझलाहट रहती है, हमेशा पब्लिक में लड़ाई करती रहती हैं। अपनी फिल्मों में तो वो हमेशा एक स्वीट सी मुस्कुराती हुई किरदार में दिखती हैं। मैं सोच रही हूं कि उनमें इतनी कड़वाहट क्यों है। उनके आस पास रहना एक दर्द है।” ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी जया बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश की।


बता दें, जया बच्चन का पिछले महीने भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह एयरपोर्ट पर पाैपराज़ी पर भड़कती दिखी थीं। वह गुस्से में मीडिया को कहती नजर आई थी कि ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News