''बिना शादी भी मां बन सकती है नव्या'' नानी जया बच्चन को नहीं है कोई आपत्ति,बोलीं-''फिजिकल अट्रेक्शन जरूरी''

10/29/2022 1:09:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन आए दिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। जया बच्चन का पैपराजी को देख मुंह बनाना भी चर्चा का हिस्सा बना रहता है। कुछ दिनों पहले ही जया बच्चन ने खुलासा किया था कि उन्हें उन लोगों से नफरत है जो उनसे जुड़ी खबरों से अपना पेट भरते हैं। वहीं अब जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जो इस समय सुर्खियों में हैं। जया बच्चन का कहना है कि किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए फिजिकल अट्रेक्शन जरूरी होता है और उन्हें नव्या के बिना शादी के बच्चा पैदा करने में कोई आपत्ति नहीं हैं।

PunjabKesari

दरअसल, जया बच्चन ने हाल ही में नातिन नव्या के पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या शिरकत की थी। जहां उन्होंने नव्या से खुलकर बातें की थीं। इस दौरान जय ने ये भी कहा- 'हमारे समय के दौरान हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके।' उन्होंने ये भी कहा कि एक रिश्ता ‘प्यार, ताजी हवा और समायोजन’ पर नहीं टिक सकता।

PunjabKesari

इन सब बातों के अलावा जया के एक बयान ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।उन्होंने कहा कि उन्हें नंदा के बिना शादी के बच्चा पैदा करने पर कोई परेशानी नहीं है। जया ने कहा- 'लोगों को मेरी इस बात से आपत्ति होगी लेकिन फिजिकल अट्रक्शन और कम्पेटिबिलिटी बेहद जरूरी होते हैं. हम अपने दौर में एक्सपेरिमेट्स नहीं कर सके थे लेकिन आज की जनरेशन ऐसा करती है, और क्यों न करें? क्योंकि वो लोग भी जिम्मेदार हैं एक लॉन्ग लास्टिंग रिलेशनशिप अगर वो लोग फिजिकल रिलेशनशिप में नहीं है तो उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सकता है। आप प्यार और ताजी हवा और कम्पेटिबिलिटी पर टिके नहीं रह सकते, मुझे लगता है। यह बहुत जरूरी है।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए जया बच्चन ने कहा-'कभी-कभी यह अफसोस की बात होती है लेकिन बहुत सारे युवा, निश्चित रूप से, हम कभी नहीं कर सकते थे, हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे लेकिन मेरे बाद भी युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की एक अलग बॉलगेम है लेकिन वे इन सबसे गुजरते वक्त अपने आपको दोषी महसूस करते हैं। मुझे ये गलत लगता है यदि आपके बीच शारीरिक संबंध थे और आपको लगता है कि फिर भी मेरा रिश्ता नहीं चल पाया तो आप इसके बारे में अच्छा हो सकते हैं।'

PunjabKesari

जया ने युवा पीढ़ी को खास सलाह देते हुए कहा-'आज भावनाओं की कहीं ना कहीं कमी है। मुझे लगता है कि आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करनी चाहिए। आपके पास एक अच्छा दोस्त होगा, जिससे आप कई बातें कर सकेंगे। ये ऐसा होगा कि मुझे आपसे शादी करनी है क्योंकि मैं आपको पसंद करता हूं। चलो शादी करते हैं। क्योंकि समाज ऐसा चाहता है।मुझे इस बात में भी कोई दिक्कत नहीं कि शादी से पहले अगर बच्चा हो जाता है। मुझे सच में कोई परेशानी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News