हॉस्पिटल में भर्ती जया बच्चन की मां, हृदय संबंधी समस्या से जूझ रहीं है अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी

12/7/2023 11:03:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन की मां को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी को हाल ही में मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो  93 साल की  इंदिरा को हार्ट संबंधी समस्या है, जिसकी वजह से जल्द ही उनकी सर्जरी की जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक इंदिरा भादुड़ी की पेसमेकर सर्जरी की जाएगी। पेसमेकर सर्जरी उन लोगों की की जाती हैं जिनके हृदय में समस्या होती है। पेसमेकर लगाने की नौबत तब आती है जब हृदय बहुत धीमी गति से धड़कता है या रुक जाता है जिससे बेहोशी या चक्कर आने लगते हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' पर 7 दिसंबर को रिलीज होगी।


बीते दिन जया बच्चन को अपने नाती अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग पर देखा गया था। वह इन ग्रैंड प्रीमियर में अपने पति अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या, श्वेता नंदा, नव्या नवेली नंदा सहित पूरे बच्चन परिवार के साथ पहुंची थीं। इवेंट से पूरे बच्चन परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अगस्त्य नंदा, 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma