नाती अगस्त्या के साथ शाॅपिंग पर निकली जया,ओरेंज प्लाजो सूट में  72 की मिसेज बच्चन का दिखा ऐसा लुक

12/22/2020 5:20:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। जया बच्चन इंडस्ट्री में अपने सख्त बर्ताव के लिए जानी जाती हैं। वह जब भी बोलती हैं तो अपने जवाब से लोगों का मुंह बंद करवा देती है।

सुशांत केस में आए ड्रग मामले पर बयान देकर तो जया काफी सुर्खियों में रही थीं। हाल ही में एक्ट्रेस जया बच्चन को हाल ही नाती अगस्त्या नंदा के साथ शाॅपिंग करते हुए स्पाॅट किया गया। इस दौरान जया ओरेंज कलर के प्लाजो सूट में 72 की 'मिसेज बच्चन' खूबसूरत नजर आईं।

उन्होंने अपने लुक शेड्स और बालों का बन बनाकर कंप्लीट किया था। वहीं अगस्त्या टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में हैंडसम दिखे। कोरोना से बचाव के लिए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

जया बच्चन की नाती संग शाॅपिंग करते की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

ड्रग मामले को लेकर दिया था ये बयान 

जया बच्चन ने ड्रग मामले को लेकर संसद में अपनी राय रखी थी।उन्होंने कंगना और रवि किशन पर बिना नाम लिए निशाना साधा था और कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर देते हैं। जया के इस थाली वाले बयान पर काफी चर्चा हुई। जया बच्चन के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था। लोगों ने जया को जमकर ट्रोल किया था। इतना ही नहीं उनकी बेटी श्वेता नंदा बच्चन की नशे में धुत की वीडियो भी सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

Smita Sharma