नाती अगस्त्या के साथ शाॅपिंग पर निकली जया,ओरेंज प्लाजो सूट में  72 की मिसेज बच्चन का दिखा ऐसा लुक

12/22/2020 5:20:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। जया बच्चन इंडस्ट्री में अपने सख्त बर्ताव के लिए जानी जाती हैं। वह जब भी बोलती हैं तो अपने जवाब से लोगों का मुंह बंद करवा देती है।

PunjabKesari

सुशांत केस में आए ड्रग मामले पर बयान देकर तो जया काफी सुर्खियों में रही थीं। हाल ही में एक्ट्रेस जया बच्चन को हाल ही नाती अगस्त्या नंदा के साथ शाॅपिंग करते हुए स्पाॅट किया गया। इस दौरान जया ओरेंज कलर के प्लाजो सूट में 72 की 'मिसेज बच्चन' खूबसूरत नजर आईं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक शेड्स और बालों का बन बनाकर कंप्लीट किया था। वहीं अगस्त्या टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में हैंडसम दिखे। कोरोना से बचाव के लिए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

PunjabKesari

जया बच्चन की नाती संग शाॅपिंग करते की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

ड्रग मामले को लेकर दिया था ये बयान 

जया बच्चन ने ड्रग मामले को लेकर संसद में अपनी राय रखी थी।उन्होंने कंगना और रवि किशन पर बिना नाम लिए निशाना साधा था और कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर देते हैं। जया के इस थाली वाले बयान पर काफी चर्चा हुई। जया बच्चन के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था। लोगों ने जया को जमकर ट्रोल किया था। इतना ही नहीं उनकी बेटी श्वेता नंदा बच्चन की नशे में धुत की वीडियो भी सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News