ऐश्वर्या से माधुरी की भद्दी तुलना पर भड़कीं जया बच्चन, कुणाल नायर को बताया पागल, बोलीं- बड़ी गंदी जुबान है उसकी

3/29/2023 1:49:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हॉलीवुड का पॉपुलर शो द बिग बैंग थ्योरी इन दिनों लगातार गलत कारणों से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। सीरीज के एक सीन में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की बेहद ही भद्दी तुलना की गई है। माधुरी को लेकर अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से ये सीरीज विवादों में आ गई है। जहां ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भी मिला है, वहीं माधुरी के बारे में ऐसी टिप्पणी करने पर जया बच्चन बुरी तरह से भड़क गई हैं और उन्होंने द बिग बैंग थ्योरी के एक्टर कुणाल नायर को जमकर फटकार लगाई है।

 

दरअसल, द बिग बैंग थ्योरी के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में एक सीन है, जहां शेल्डन, ऐश्वर्या राय बच्चन की तुलना माधुरी दीक्षित से करते हैं । वह कहते हैं, “क्या ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। मुझे लगता है कि ये गरीबों की माधुरी दीक्षित हैं।” ये सुन राज (कुणाल नायर) नाराज हो जाता है और कहता है,  “तुम्हारी ये कहने की हिम्मत कैसे हुई, ऐश्वर्या तो देवी हैं, उनकी तुलना में तो माधुरी दीक्षित ‘लेपरस प्रॉस्टिट्यूट’ है।”

 

यह देख जया बच्चन का पारा हाई हो गया और उन्होंने गुस्से में कहा, “क्या ये कुणाल नायर पागल है? बड़ी गंदी जुबान है उसकी। उसे पागलखाने भेजने की जरूरत है। उसकी फैमिली से पूछना चाहिए कि उसके कॉमेंट को लेकर वे क्या सोचते हैं।”


मालूम हो जया बच्चन ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और दीया मिर्जा ने भी कुणाल नायर के इस कॉमेंट पर नाराजगी जताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News