Outing Look: नातिन नव्या संग जया बच्चन की डिनर डेट, तेजी से वायरल हो रही है नानी-नातिन की ये तस्वीरें

5/29/2022 12:24:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं हालांकि वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। जया बच्चन कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपनी आउटिंग के कारण चर्चा बटोरती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। ये तस्वीर शनिवार रात की हैं जब जया नातिन के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुईं।

PunjabKesari

इस दौरान जया बच्चन ब्लू कुर्ता और ग्रे प्लाजो में खूबसूरत नजर आईं।इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है।  'मिसेज बच्चन' ने अपने लुक बालों का बन बनाकर कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने एक बैग कैरी किया था।

PunjabKesari

नव्या के लुक की बात करें तो वह क्रीम फिटेड क्रॉप टॉप और ब्लैक हाई-वेस्ट डेनिम जींस में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने इसके साथ व्हाइट शर्ट कैरी की थी जो उनके लुक और भी ग्लैमरस बना रही थी। ओपन हेयर्स,मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। नव्या ने ब्लैक बैग कैरी किया था। 

PunjabKesari

 काम की बात करें तो जया बच्चन लंबे अरसे बाद फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ कमबैक करने जा रही हैं। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह,आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी जैसे स्टार्स हैं।

PunjabKesari

वहीं नव्या की बात करें तो वह इंडस्ट्री के फेमस स्टार्स किड्स में से एक हैं। भले ही नव्या ने बाॅलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर नव्या की तगड़ी फैन फाॅलोइंग हैं। इन दिनों नव्या अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि नव्या गली बाॅय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News