कोरोना से ठीक होते ही बेटी संग अनिल अंबानी के बेटे की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची जया बच्चन, अनोमल के फंक्शन में मां टीना का दिखा स्टाइलिश लुक

2/19/2022 10:57:20 AM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन हाल ही में कोरोना की चपेट में आईं थी लेकिन अब वह ठीक हो गई हैं। वहीं कोरोना से ठीक होते ही वह बेटी  श्वेता बच्चन नंदा के साथ एक्ट्रेस टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची। स दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को श्वेता ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

PunjabKesari

तस्वीर में जया बच्चन बेटी श्वेता और टीना अंबानी के साथ पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो जया बच्चन लाइट ब्लू कलर के सूट में दिख रही हैं। श्वेता के लुक की बात करें तो वह पिंक सूट में खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

 

बेटे की मेहंदी सेरेमनी में मां टीना का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। वह पिंक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लगी। उन्होंने अपने साड़ी के साथ पिंक ब्लाउज कैरी किया है।इसके साथ मिनिमल मेकअप, नेकलेस उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। फैंस जया श्वेता और टीना की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो जया बच्चन फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। फिल्म में शबाना आजामी, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह,धर्मेंद्र जैसे स्टार्स हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News