3 साल की हुईं माही-जय की लाडली: बेटी के बर्थडे पर कपल ने होस्ट की ''मिकी माउस'' थीम पार्टी,फेयरी गाउन में बेबी डॉल दिखीं तारा

8/5/2022 2:29:45 PM

मुंबई: जय भानुशाली और माही विज टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक है। कपल की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम तारा भानुशाली है। माही और जय अक्सर  तारा की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। छोटी सी उम्र में ही तारा इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। वहीं अब कपल की नन्हीं परी 3 साल की हो गई है।

PunjabKesari

वैसे तो तारा का बर्थडे 3 अगस्त को था लेकिन कपल ने 4 अगस्त को पार्टी रखी। इस ग्रैंड पार्टी में टीवी जगत के कई स्टार्स ने अपने बच्चों संग शिरकत की। हाल ही में इस पार्टी की तस्वीरें सामने आईं हैं जो सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

PunjabKesari

बेटी के तीसरी बर्थडे को ग्रैंड बनाने में कपल ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जय भानुशाली और माही विज ने बेटी तारा के बर्थडे के लिए मिकी माउस वाली थीम पार्टी रखी थी।

PunjabKesari

'बर्थडे गर्ल' तारा इस दौरान बिल्कुल बेबी डॉल लग रही थी। बेबी तारा ने बेहद प्यारा फेयरी गाउन पहना था। वहीं माही की बात करें तो वह वन शोल्डर शिमरी ड्रेस स्टनिंग दिखीं।

PunjabKesari

जय इस दौरान व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे।  इस दौरान कपल ने तारा के बर्थडे के लिए पिंक कलर का 2 फ्लोर केक कटवाया था।

PunjabKesari

तारा की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News