पत्नी माही और बेटी संग घूमने निकले जय, रेस्टोरेंट के बाहर मां से लिपटकर रोने लगी तारा

8/1/2021 12:31:15 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल जय भानुशाली और माही विज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अपनी लाडली तारा भानुशाली के साथ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में इस कपल को बेटी तारा के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात तो इस दौरान माही ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं।

वहीं जय व्हाइट शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। तारा की बात करें तो वह कलर फुल फ्राॅक में बेहद क्यूट नजर आईं। हालांकि इस दौरान तारा थोड़ी परेशान नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जैसे ही तारा रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो वह मां के सीने से लिपटकप रोने लगी। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

बता दें कि माही विज और जय भानुशाली शादी के 8 साल बाद अगस्त 2019 में पहली बार बायोलॉजिकल पैरेंट्स बने थे।   तारा से पहले माही और जय के दो बच्चे राजवीर और खुशी भी हैं जिन्हें कुछ सालों पहले कपल ने अपने केयर टेकर्स से गोद लिया था जिनका नाम राजवीर और खुशी था।

दोनों पर कई बार लोगों ने इल्जाम लगाए हैं कि तारा के जन्म के बाद उन्होंने राजवीर और खुशी को छोड़ दिया है हालांकि कपल ने हमेशा ही इन आरोपों को गलत बताया है। 
 

Content Writer

Smita Sharma