पत्नी माही और बेटी संग घूमने निकले जय, रेस्टोरेंट के बाहर मां से लिपटकर रोने लगी तारा

8/1/2021 12:31:15 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल जय भानुशाली और माही विज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अपनी लाडली तारा भानुशाली के साथ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में इस कपल को बेटी तारा के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात तो इस दौरान माही ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं।

PunjabKesari

वहीं जय व्हाइट शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। तारा की बात करें तो वह कलर फुल फ्राॅक में बेहद क्यूट नजर आईं। हालांकि इस दौरान तारा थोड़ी परेशान नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जैसे ही तारा रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो वह मां के सीने से लिपटकप रोने लगी। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 PunjabKesari

बता दें कि माही विज और जय भानुशाली शादी के 8 साल बाद अगस्त 2019 में पहली बार बायोलॉजिकल पैरेंट्स बने थे।   तारा से पहले माही और जय के दो बच्चे राजवीर और खुशी भी हैं जिन्हें कुछ सालों पहले कपल ने अपने केयर टेकर्स से गोद लिया था जिनका नाम राजवीर और खुशी था।

PunjabKesari

दोनों पर कई बार लोगों ने इल्जाम लगाए हैं कि तारा के जन्म के बाद उन्होंने राजवीर और खुशी को छोड़ दिया है हालांकि कपल ने हमेशा ही इन आरोपों को गलत बताया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static