जय भानुशाली की लाडली बेटी तारा को सड़क पर मिल गए फैंस, स्टार किड ने क्यूट अंदाज में पूछा ''आपने खाना खाया''

6/3/2022 9:07:45 AM

मुबई: टीवी स्टार कपल जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी पाॅपुलर हैं। तारा के वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं। 2 साल की नन्हीं तारा कभी मम्मी के साथ रील बनाती देखी जाती हैं, तो कभी पढ़ाई करती नजर आती हैं। हाल ही में तारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख लोग तारीफ तो कर ही रहे हैं। इतना ही नहीं तारा की परवरिश देख भी हैरान हैं।

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में तारा स्ट्रीट के बच्चो के साथ बात कर रही हैं। वह उनसे खाना खाने के बारे में पूछती नजर आ रही है। वीडियो में तारा अपने फैंस से मिलकर बेहद खुश होतीं और उनका हालचाल लेती नजर आ रही है। जय भानुशाली भी बेटी को इस तरह देख खुशी से फूले नहीं समाए। वीडियो में आप देख सकते हैं तारा अपनी कार की खिड़की से कुछ टीनएज लड़कियों से बात करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

लड़कियों ने पहले तारा के गाल खींचे और फिर कहा- 'आपको कितना देखते हैं टीवी पर।' दूसरे ने कहा- 'मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं।' तारा फिर उनसे पूछती हैं-'आपने खाना खाया?' जिसे सुनकर बच्चों ने भी हां में जवाब दिया। बस यही अंदाज लोगों का दिल छू गया है और वो तारा पर जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो के साथ

PunjabKesari

जय ने लिखा-''हमारे जीवन में @tarajaymahhi के आने के लिए धन्य हैं..जिस तरह से उसने कहा" अपने खाना खाया जिनसे आप मिलते हैं हमेशा उन सभी लोगों की देखभाल और प्यार करना ये देख मुझे उसपर प्यार आ रहा है और सभी प्यार बच्चों को भी प्यार और धन्यवाद।''

View this post on Instagram

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali)

जय और माही ने साल 2011 में शादी की थी। कपल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी के सालों बाद वो प्रेग्नेंट नहीं हो सकी थीं मगर बाद में उन्होंने आईवीएफ के माध्यम से साल 2019 में तारा का स्वागत किया।  तारा भानुशाली सिर्फ 2 साल की हैं लेकिन नन्हीं सी उम्र में उनकी गजब की पॉप्युलैरिटी है। तारा का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिस पर 282k फॉलोअर्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News