ऐसा करने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बनी ''जवानी जानेमन'', बनाया रिकॉर्ड

1/10/2020 6:24:53 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सैफ अली खान स्टारर 'जवानी जानेमन' के मेकर्स इस फिल्म को सुपरहिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म को पहले ही साल की सबसे शानदार फिल्म घोषित किया जा रहा है। इस शानदार, रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा के ट्रेलर को लंदन में ग्रैंड रोयाले लंदन हाइड पार्क में रिलीज किया गया। इस तरह यह फिल्म लंदन में ट्रेलर रिलीज करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है और दूसरी ऐसी फिल्म जिसका ट्रेलर भारत के बाहर रिलीज हुआ है। 

इस लॉन्च के लिए एक्टर और को-प्रोड्यूसर सैफ अली खान और प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख थे। ट्रेलर को दर्शकों से एक शानदार प्रतिक्रिया मिली है और इसने रिलीज़ के लिए एक्साइटेड कर दिया है। 'जवानी जानेमन' के बारे में बात करते हुए, सैफ ने एक बयान में कहा “यह फिल्म आपकी उम्र और आपकी जिम्मेदारियों को स्वीकार करने के बारे में है। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग ऐसे हैं जो इस तरह की प्रतिक्रिया देंगे।”

इतने लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर तब्बू के साथ कोलैब करने पर खुश, सैफ ने कहा, “वह काफी टैलेंटेड हैं और ऑनस्क्रीन काफी कॉंफिडेंट दिखती हैं उनके साथ काम करने में मुझे हमेशा खुशी मिलती है। मैं बहुत खुश हूं कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं।"

इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के सहयोग से प्रेजेंट किया गया है और जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान, और जय शेवक्रमानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। । इसमें चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा, कुबरा सैत और रमीत संधू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 31 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Edited By

Akash sikarwar