Jawan ने एक बार फिर से स्क्रीन पर जमाया कब्ज़ा, बनी Netflix की भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

11/21/2023 3:11:35 PM

मुंबई। ‘जवान' 7 सितंबर को भारत भर के सिनेमाघरों में दर्शकों के भरपूर उत्साह और प्यार के साथ रिलीज हुई। उत्सव को जारी रखते हुए, नेटफ्लिक्स इंडिया ने किंग खान के जन्मदिन पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में फिल्म का विस्तारित कट जारी किया, और किसी को आश्चर्य नहीं हुआ, जवान, सभी भाषाओं में, पहले दो में नेटफ्लिक्स पर भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म के रूप में राज कर रही है। लॉन्च के सप्ताह. प्रशंसकों की संख्या और मनोरंजन का सच्चा प्रमाण!

नेटफ्लिक्स पर फिल्म की सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए, शाहरुख खान ने साझा किया, "मैं यह बताते हुए रोमांचित हूं कि जवान नेटफ्लिक्स पर भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है। विस्तारित संस्करण जारी करना हमारे प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करने का हमारा तरीका था। फिल्म को प्यार और समर्थन। नेटफ्लिक्स के दर्शकों से हमें जो जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, वह भारतीय सिनेमा की प्रतिभा की पुष्टि करती है। जवान सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह कहानी कहने, जुनून और हमारे सिनेमा की जीवंत भावना का उत्सव है और मैं ऐसा कर सका नेटफ्लिक्स पर इसकी सफलता पर अधिक गर्व न करें।"

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी।

जवान: एक्सटेंडेड कट वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्ट्रीमिंग हो रही है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News