'जवानी जानेमन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, डेब्यू कर रही आलिया का दिखा मैच्योर अंदाज

1/9/2020 5:35:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला की स्टारर फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रिलीज हुए ट्रेलर में तीनों स्टार्स का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। लोग मूवी के ट्रेलर को काफी अच्छे रिस्पॉन्स दे रहे हैं। 

 

फिल्म में सैफ अली खान का फ्लर्टी अंदाज देखने को मिल रहा है। सैफ को पार्टी में जाना, लड़कियों को घुमाना और उनके साथ फ्लर्ट करना काफी पसंद है। वहीं आलिया फर्नीचरवाला की एक्टिंग भी काफी बोल्ड है। वो सैफ को साबित करती हैं कि वो उनके पिता है, लेकिन सैफ इस बात से 21 साल तक अनजान थे। इस सचाई को जानकर सैफ को काफी हैरान होते हैं। वहीं तब्बू आलिया की मां का किरदार निभा रही हैं। उन्हें भी सच में मालूम नही होता कि आलिया के पिता सैफ ही है या कोई और। इस तरह ट्रेलर में जबरदस्त कॉमेडी के साथ इमोशनल मोड़ भी देखने को मिलता है। 
बता दें नितिन कक्कड़ डायरेक्शन में बनी फिल्म जवानी जानेमन इसी महीने यानी 31 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को प्रोड्यूसर जैकी भगनानी प्रोड्यूस किया है।
 

Edited By

Vikas Sharma