कड़ी मेहनत से अलाया एफ ने पूरे किए अपने सपने, एक्टिंग के साथ-साथ करे ये डेब्यू!

4/6/2020 4:56:27 PM

नई दिल्ली। अलाया एफ एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने अभिनय कौशल की गति बनाए रखने के लिए उस पर हर रोज काम करती हैं। उनके समर्पण और जुनून की सही मायने में कोई सीमा नहीं है और यह उनकी डेब्यू फिल्म में बखूबी साबित हो गया है!


अभिनेत्री को फिल्म 'जवानी जानेमन' में अपने किरदार के लिए बहुत प्यार और सराहना मिल रही है और उन्होंने अपनी अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के साथ बॉलीवुड पर एक गहरी छाप छोड़ दी है।


अलाया का सपना हुआ पूरा!
अपनी फिल्म के लिए मिली प्रतिक्रिया और प्यार के बारे में बात करते हुए, अलाया ने साझा किया, 'फिल्म की रिलीज के बाद मुझे जो प्रतिक्रियाएं मिली हैं, ऐसा लगा जैसे यह एक सपना था।'


अभिनेत्री निश्चित रूप से बेहद विनम्र दिल हैं। निसंदेह, अलाया ने अपने सपनों को साकार किया है और वह सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं। अभिनेत्री ने यह साबित कर दिखाया है कि यदि आप अपने सपनों का पीछा करने का साहस करते हैं तो वे आपके जीवन में दस्तक जरूर देते हैं।


बड़ा फैनबेस किया अपने नाम
अलाया ने अपने डेब्यू के साथ एक बहुत बड़ा फैनबेस अपने नाम कर लिया है और आने वाले दिनों में, हम निश्चित रूप से उन्हें सफलता की गगनचुंबी इमारत के साथ नई ऊंचाइयों को छूते हुए देखेंगे।


एक्टिंग के अलावा किए और भी डेब्यू
दमदार परफॉर्मेंस के साथ सिल्वर स्क्रीन को रोशन करने के बाद, अलाया एफ ने एक प्रमुख पत्रिका के कवर पर भी अपना डेब्यू कर लिया है और साथ ही, उन्होंने एक लोकप्रिय कपड़ों के ब्रांड के लिए फैशन वीक में भी अपना डब्यू चिह्नित कर लिया है।
 


Chandan


Related News