मानहानि मामले में कोर्ट के समक्ष नहीं पहुंची कंगना तो भड़के जावेद अख्तर के वकील, कहा- इसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट...

6/28/2022 12:21:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस जो किसी न किसी वजह को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वहीं बीते सोमवार कंगना को जावेद अख्तर मानहानि मामले में सुनवाई के लिए अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश होना था, लेकिन वह पेश नहीं हो पाईं। इसके बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने मजिस्ट्रेट से अनुरोध किया कि एक्ट्रेस के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया जाए, क्योंकि वह कई मौकों पर अदालत में पेश नहीं हुईं। हालांकि इसके बाद कंगना के वकील ने  कहा कि एक्ट्रेस 4 जुलाई को अदालत में पेश होंगी। 

 

अब  मजिस्ट्रेट ने  जावेद अख्तर मानहानि मामले की सुनवाई 4 जुलाई को शाम 4 बजे तक स्थगित कर दी है। इसके साथ ही कंगना ने मजिस्ट्रेट के समक्ष यह भी मांग रखी है कि जब उनका बयान दर्ज कराया जाएगा तब कोई भी मीडिया कोर्ट में मौजूद नहीं रहना चाहिए।

 

क्या है मामला
दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ कुछ बातें कही थीं, जिन पर जावेद ने आपत्ति जताई थी और साल 2020 में अंधेरी कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज की थी। जावेद ने दावा किया था कि जून 2020 में कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में बात करते हुए उन्हें सुसाइड गैंग का हिस्सा बता दिया था। जावेद अख्तर ने कहा था कि इसके बाद उनके पास तमाम धमकी भरे फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया। इससे उनकी मानहानि हुई है। जावेद ने कंगना के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 (मानहानि) और सेक्शन 500 (मानहानि की सजा) के तहत आरोप लगाए थे।


  

 

Content Writer

suman prajapati