पिता जगदीप के निधन से टूट चुका है बेटे जावेद जाफरी का दिल, थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर किया याद

7/18/2020 9:50:24 AM

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जगदीप के निधन को 1 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन आज भी उनकी यादों का सिलसिला जारी है। जगदीप के परिवार के सदस्य अभी तक उनके खोने के गम से नहीं उबर पाए हैं। हाल ही में बेटे और एक्टर जावेद जाफरी ने पिता को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


जावेद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पिता के साथ बिताए पलों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दिल टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं।'  इन थ्रोबैक फोटोज में बाप-बेटे के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

इससे पहले पिता के निधन के बाद जावेद एक बड़ा नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता के फिल्मी करियर के बारे में बात की और बताया कि किस तरह बचपन से लेकर अपने पूरे करियर के दौरान ही वे दर्शकों को एंटरटेन करते रहे।

 

PunjabKesari


बता दें सूरमा भोपाली उर्फ जगदीप का 8 जुलाई को निधन हो गया था। जगदीप 81 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने अपने करियर में शोले, अंदाज अपना अपना, नगीना, पुराना मंदिर और एजेंट विनोद जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।

 
     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News