NCB ऑफिस पहुंचे जावेद जाफरी,बोले-पर्सनल काम के चलते.....

11/6/2020 8:29:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में में ड्रग्स ऐंगल  सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्टिव हुई। इस केस में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी हुई थी। हालांकि अब रिया को जमानत मिल गई है।  जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी तो बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ।

 

एनसीबी की टीम ने बी-टाउन इंडस्ट्री के कई लोगों के पूछताछ की गई। वहीं, टीम ने कई ड्रग पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया। इसी बीच एक्टर जावेद जाफरी को एनसीबी के ऑफिस के बाहर देखा गया।  हालांकि, ये नहीं पता चल पाया है कि वह वहां क्यों गए थे।

जावेद जाफरी गुरुवार को एनसीबी के ऑफिस पहुंचे और करीब 15 मिनट तक वहां रुकने के बाद वह वहां से निकल गए। एनसीबी के दफ्तर से निकलते समय जावेद जाफरी मीडिया से बात करने से बचते रहे।  उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि उनका सिर्फ पर्सनल काम था और कुछ राय-मशविरा करना था इसलिए वह आए थे। उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी की शिकायत करने नहीं आए थे।

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाफेद जाफरी आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' में नजर आए थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह 'कुली नं. 1', 'सूर्यवंशी' और 'भूत पुलिस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Smita Sharma