चाइनीज ऐप्स बैन के बीच वायरल हुआ जावेद हैदर का टिक-टॉक वीडियो, लोगों ने समझ लिया ''सब्जी वाला''

6/30/2020 4:29:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के चलते कई लोग काम से बेकाम हो गए हैं। ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। हालांकि अब देश की सरकार ने टिक-टॉक समेत 59 ऐप्स बैन कर दिए हैं। इसी बीच एक्टर जावेद हैदर का एक टिक-टॉक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल वीडियो में जावेद सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं। 


ये वीडियो डॉली बिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, 'वह एक एक्टर हैं, आज वह सब्जी बेच रहे हैं जावेद हैदर।' वीडियो में जावेद को सबजी बेचते हुए देख लोगों को लगा कि जावेद की आर्थिक हालत सही नहीं है तो इसलिए उन्हें ऐसा काम करना पड़ रहा है।

PunjabKesari


इस मामले पर जावेद का कहना है कि उन्होंने ये वीडियो सिर्फ फैंस को मोटिवेट करने के लिए बनाया था और कहा कि अगर लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं। काम कोई भी छोटा या बड़ा नहीं होता, इस वीडियो के जरिए मैं सिर्फ यही लोगों को समझाना चाहता हूं। 
काम की बात करें तो जावेद हैदर अपने 23 साल के फिल्मी करियर के दौरान करीब 300 फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसमें दबंग 3, चांदनी बार, दिल तो बच्चा है जी और वेलकम बैक जैसी फिल्में शामिल हैं।  बता दें जावेद फिल्म गुलाम में आमिर खान के साथ को-स्टार के तौर पर काम कर चुके हैं।
 


Edited By

suman prajapati


Related News