जन्माष्टमी के मौके पर लिखने में गलती कर बैठे जावेद अख्तर, हुए ट्रोल तो पोस्ट डिलीट कर दोबारा दी शुभाकामनाएं

8/12/2020 12:34:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  देश भर में जन्माष्टमी का पर्व काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर लोगों में काफी हुल्लास देखने को मिला और सोशल मीडिया पर लगातार श्रीकृष्ण जन्मअष्टमी की शुभकामनाओं की बाढ़ आई है। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स के इस उत्सव को लेकर किए पोस्ट भी खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर लेखक ने भी इस मौके पर फैंस को बधाई देने के लिए एक ट्वीट किया, जिसे लेकर वो ट्रोल हो गए। बाद उन्हें उन्हें अपना ट्वीट डिलीट कर दोबारा पोस्ट करना पड़ा। 

PunjabKesari


जावेद अख्तर ने जन्मअष्टमी की शुभकामनाए देते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने  'Happy Janmash' लिख दिया। यानी जन्मअष्ट्मी के स्पेलिंग अधूरे रह गए। बस फिर क्या, इस ट्वीट पर लोगों की नजर पड़ते ही जावेद निशाने पर आ गए और ट्रोल होने लग गए। लोगों ने उनके इस ट्वीट पर नाराजगी जताई।

PunjabKesari


ये सब होता देख जावेद ने अपनी गलती पर ध्यान दिया और उस ट्वीट को डिलीट कर दोबारा ट्वीट किया। दूसरे ट्वीट में गीतकार ने श्रीकृष्ण और अर्जुन के बीच हुए संवाद के बारे में लिखा, ''उन्होंने (श्रीकृष्ण) कहा था, अर्जुन जीवन से यूं गुजर जैसे पत्ता पानी पर तैरता है, कि एक और तो वो पूरा पानी में होता है और दूसरी और पूरा सूखा। सभी भाइयों और बहनों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।''

 

 


Edited By

suman prajapati


Related News