जावेद-शबाना आजमी ने पहने नौकरानी के गिफ्ट किए कपड़े, एक्ट्रेस बोलीं- वो हमारे परिवार का अटूट हिस्सा, मरते दम तक उसे प्यार करूंगी

3/21/2021 4:11:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनका एक तीन दिन पुराना पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो उनके लेखक पति जावेद अख्तर संग एक महिला के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। अब हाल ही में इस वायरल तस्वीर को लेकर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बात की है, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में बनी हुई हैं।

PunjabKesari


दरअसल, बीते दिनों इस तस्वीर को शेयर करते हुए शबाना ने लिखा था- 'जयश्री की बेटी की शादी हो गई है और उन्होंने हमारे लिए तोहफे खरीदे, जिसे हमने पहना हुआ है।'


View this post on Instagram

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

यानि जो कपड़े शबाना और जावेद ने पहने हुए हैं, वो उन्हें जयश्री की बेटी ने गिफ्ट किए हैं। अब इसी को लेकर एक इंटरव्यू में शबाना कहा,"वह मेरी फैन नहीं है। ये हमारे घर में काम करने वाली जयश्री है। वो हमारे साथ पिछले 12 साल से रह रही है और मैं उन्हें मरते दम तक प्यार करूंगी। वह हमारे परिवार का एक अटूट हिस्सा हैं। जब उनकी बेटी की शादी हुई थी तब उन्होंने ये पारंपरिक महाराष्ट्रीयन कपड़े गिफ्ट में दिए थे।"

PunjabKesari


शबाना ने आगे कहा,"इन कपड़ों को एक कोने में फेंकने के बजाय, हमने वास्तव में उनके गिफ्ट का इस्तेमाल करने का फैसला किया, उनके कपड़े पहने। उन्होंने हमें ये गिफ्ट अपनी मेहनत की कमाई से खरीदकर दिया। हम दिल से इसके आभारी हैं।"

PunjabKesari


शबाना का घर की नौकरानी को लेकर उनका ये जेस्चर फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह कपल की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News