ड्रग्स मामले की कवरेज पर जावेद अख्तर ने मीडिया पर कसा तंज, कहा- करण जौहर की पार्टी में होने चाहिए थे किसान

9/26/2020 8:57:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच के दौरान एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तार किया। इस केस की जांच कर रही एनसीबी को इस मामले में कई बाॅलीवुड के स्टार्स तार जुड़ते नजर आए। रिया के बाद इस मामले में शुक्रवार को कुलप्रीत भी एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी समन भेजे जाने की खबर आई है।

वहीं अब करण जौहर की एक पुरानी पार्टी को लेकर भी जबरदस्त विवाद हो रहा है, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप लगा था। इस पार्टी में कई सेलेब्स समेत जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर भी शामिल थीं। इन खबरों के सामने आने के बाद जावेद अख्तर का रिएक्शन सामने आया।

पोस्ट के जरिए उन्होंने मीडिया पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता को टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट 'पार्टी' है'।

जावेद अख्तर ने इस पोस्ट में टीवी चैनल्स द्वारा सिर्फ किसान बिल से जुड़े विरोध की खबरों पर फोकस ना करके बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर हो रहे बवाल और करण जौहर की पार्टी को लेकर खबरें भी दिखाई जाने पर नाराजगी जाहिर की है। वहीं जावेग अख्तर को अपनी इस पोस्ट पर कई तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। 

 

ड्रग केस की बात करें तो 25 सितंबर को NCB ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने NCB को एक वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में बताया है। इस ग्रुप में सिर्फ तीन लोग थे जिनके नाम जया, करिश्मा और दीपिका हैं। दीपिका इस ग्रुप की एडमिनथीं और इसमें ज्यादातर ड्रग्स को लेकर बातें होती।करिश्मा ने NCB के आगे कबूल किया है कि वायरल चैट 2017 की थी जिसमें ग्रुप एडमिन दीपिका ने हैश मांगा था।

वहीं आज एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगा। पहले दीपिका से अकेले में पूछताछ होगी। इसके बाद दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बिठाया जाएगा। इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी आज ही पूछताछ की जाएगी। 

Smita Sharma