PM मोदी ने कहा था- ''धर्म-जाति नहीं देखता COVID-19, सिंगर जावेद ने ट्वीट कर दिया ऐसा रिएक्शन

4/21/2020 10:17:46 AM

मुंबई: देश इस समय महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस वायरस से लोगों की जान तो जा ही रही हैं। लेकिन इसके साथ कोरोना के प्रभाव को कम करने के लिए किए लाॅकडाउन से देश की आर्थिक स्थिति भी खराब हो रही हैं। वहीं 20 अप्रैल को देश के कुछ राज्यों को आज से लॉकडाउन में राहत दी गई है, ताकि कोरोना वायरस की वजह से रुकी अर्थव्यवस्था को थोड़ी गति दी जा सके।  ऐसे में राज्यों में सीमित चीजों की छूट दी गई हैं। वहीं कोरोना वायरस का डर लोगों में इस तरह देखने को मिल रहा है कि लोग एक-दूसरे के पास आने से भी बच रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा इस वायरस की वजह से कई जगह हिंसक घटनाएं भी देखने को मिली हैं। वहीं हाल ही में कि पीएम मोदी ने  देश की जनता को खास संदेश दिया। पीएम मोदी ने जनता को ये संदेश अपने ट्वीट्स के जरिए दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- 'कोविड-19 जाति, धर्म, रंग, भाषा या सीमा देखकर हमला नहीं करता है। हमें एकजुटता और भाईचारे के साथ काम करना है। इसके खिलाफ हम सब एकजुट हैं।' पीएम के इस ट्वीट पर लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए। इसी बीच मशहूर सिंगर और लेखक जावेद अख्तर ने भी पीएम मोदी इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari

दरअसल, पीएम मोदी के इस ट्वीट को लेकर मीडिया में भी काफी चर्चा हुई। इस दौरान कई अखबरों ने भी उनके इस ट्वीट को छापा। ऐसे में जावेद अख्तर ने एक अखबार की कटिंग को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। जावेद अख्तर ने पीएम मोदी की इस अपील की तारीफ करते हुए लिखा-'सत्य वचन! मुझे उम्मीद है कि पूरा देश पीएम के इस संदेश पर ध्यान देगा और इस पर अमल करेगा।' सोशल मीडिया पर जावेद अख्तर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं वह सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय भी रखते रहते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के लिए जागरूक करते रहते हैं। कोरोना वायरस की बात करें तो इससे अब तक 17 हजार से ज्यादा लोगों संक्रमित हो चुके हैं। वहीं मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 543 हो गई है। वहीं 2547 लोग ठीक भी हो चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News