उसके बारे में भूल जाइये..कंगना की तारीफ आया जावेद अख्तर का रिएक्शन, कहा- मैं उसे महत्वपूर्ण नहीं मानता

2/22/2023 2:05:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गीतकार बीते मंगलवार पाकिस्तान के खिलाफ बयान देने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लेखक ने एक कार्यक्रम में भारत-पाक संबंधों और 26/11 हमले पर खुलकर बात की। जावेद के बेबाक बयानों से कंगना रनौत भी इम्प्रेस हो गईं और उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाई। एक्ट्रेस ने खास ट्वीट कर गीतकार की तारीफ की। वहीं अब कंगना की तारीफ पर जावेद अख्तर का रिएक्शन सामने आया है।


हाल ही में जब एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर से कंगना की तारीफ पर रिएक्शन  जानने की कोशिश की तो गीतकार ने पहले तो सवाल टालने की कोशिश की, लेकिन जब एंकर ने कहा कि कंगना की तरफ से की गई तारीफ काफी महत्वपूर्ण कमेंट है तो आप इस पर क्या रिएक्शन देंगे। इस पर जावेद ने चुप्पी तोड़ते हुए बोला- ''सोचें मत... मैं कंगना को महत्वपूर्ण नहीं मानता तो वह उनकी महत्वपूर्ण टिप्पणी कैसे हो सकती है। उसके बारे में भूल जाइये।''


बता दें, जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का दावा किया हुआ है, तो ऐसे में एक्ट्रेस द्वारा गीतकार की तारीफ से लोग काफी हैरान है, लेकिन जावेद का साफ कहना है कि वे कंगना को महत्वपूर्ण नहीं मानते तो वह उनकी महत्वपूर्ण टिप्पणी कैसे हो सकती है।

 

बताते चले, हाल ही में जावेद अख़्तर ने पाकिस्तान के एक इवेंट में कहा था कि "हमें एक-दूसरे पर इल्जाम नहीं लगाना चाहिए। इससे कोई मसला हल नहीं होगा। हमने नुसरत फतेह अली खान के बड़े-बड़े कार्यक्रम किए, मेहंदी हसन के बड़े-बड़े फंक्शन किए, लेकिन आपके मुल्क में तो लता मंगेशकर का कभी कोई प्रोग्राम नहीं किया गया। एक- दूसरे को इल्जाम देने से परेशानी कम नहीं होगी। अहम बात ये है कि ये जो आजकल इतनी गर्म है फिजा वो कम होनी चाहिए। हम तो मुंबई के लोग हैं, हमने देखा कैसे हमला हुआ था हमारे शहर पर। जिन्होंने हमला किया वो नॉर्वे से तो आए नहीं थे, न इजिप्ट से आए थे। वो लोग अभी भी आपके मुल्क में घूम रहे हैं। तो ये शिकायत अगर एक हिंदुस्तानी के दिल में हो तो आपको बुरा नहीं मानना चाहिए।"

Content Writer

suman prajapati