''द आर्चीज'' देख अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा के फैन हुए जावेद अख्तर, बोले- ''ऋषि कपूर के बाद दर्शकों ने ऐसा हीरो नहीं देखा''

12/13/2023 1:35:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर सुर्खियों में हैं। अगस्त्य नंदा ने अपनी डेब्यू मूवी से ही कमाल कर दिया है। फिल्म में अपने किरदार से वह लोगों का दिल जीतने में खूब कामयाब हो रहे हैं। वहीं, मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर भी फिल्म देख अगस्त्य के फैन हो गए हैं। उन्होंने 'द आर्चीज' में अगस्त्य की एक्टिंग की खूब तारीफ की है और उनकी तुलना ऋषि कपूर से कर डाली है।

 

जावेद अख्तर ने अगस्त्य नंदा की तारीफ करते हुए कहा, "आजकल हम माचो और टॉक्सिक हीरो वाला ट्रेंड देख रहे हैं, लेकिन अगस्त्य नंदा एक मासूम हीरो हैं, जो दिखावेबाजी की दुनिया से दूर है। 'बॉबी' वाले ऋषि कपूर के बाद से अब तक दर्शकों ने ऐसा मासूम हीरो नहीं देखा था। ऋषि के 50 साल पहले डेब्यू के बाद अगस्त्य नंदा चमकता हुआ टैलेंट है।

 

बता दें, 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसे जावेद अख्तर की बेटी जोया ने डायरेक्ट किया है। स्टारकिड्स की यह मूवी लोगों का खूब दिल जीत रही है।
 

Content Writer

suman prajapati