जावेद अख्तर ने लाहौर में पाकिस्तान के खिलाफ दिया बयान, दुश्मनी भूल कंगना ने की लेखक की तारीफ, कहा- घुसकर मारा

2/21/2023 5:52:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर गीतकार जावेद अख्तर अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारत-पाक संबंधों और 26/11 हमले पर खुलकर बयान देते नजर आ रहे हैं।  जावेद के इस बयान की कंगना रनौत ने तारीफ की है। उस शख्स की तारीफ जिसने, एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का केस ठोका है, सुनकर लोग भी हैरान हो रहे हैं।

 

दरअसल, जावेद अख्तर हाल ही में उर्दू शायर फैज अहमद फैज की याद में हो रहे एक कार्यक्रम में शामिल होने लाहौर पहुंचे, जहां वह पाकिस्तान पर हमलावर होते नजर आए। 


कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि आप कई बार पाकिस्तान आ चुके हैं। जब आप वापस जाएंगे तो क्या अपने लोगों से कहेंगे कि पाकिस्तानी अच्छे लोग हैं। इस सवाल के जवाब में अख्तर ने कहा- हमें एक-दूसरे पर इल्जाम नहीं लगाना चाहिए। इससे कोई मसला हल नहीं होगा। हमने नुसरत फतेह अली खान के बड़े-बड़े कार्यक्रम किए, मेहंदी हसन के बड़े-बड़े फंक्शन किए, लेकिन आपके मुल्क में तो लता मंगेशकर का कभी कोई प्रोग्राम नहीं किया गया। एक- दूसरे को इल्जाम देने से परेशानी कम नहीं होगी। अहम बात ये है कि ये जो आजकल इतनी गर्म है फिजा वो कम होनी चाहिए। हम तो मुंबई के लोग हैं, हमने देखा कैसे हमला हुआ था हमारे शहर पर। जिन्होंने हमला किया वो नॉर्वे से तो आए नहीं थे, न इजिप्ट से आए थे। वो लोग अभी भी आपके मुल्क में घूम रहे हैं। तो ये शिकायत अगर एक हिंदुस्तानी के दिल में हो तो आपको बुरा नहीं मानना चाहिए।"

 

जावेद अख्तर के इस बयान की तारीफ करते हुए कंगना ने कहा, "जब मैं जावेद साहब की कविता सुनती हूं तो लगता था कि कैसे मां सरस्वती जी की इन पर कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में, तभी तो खुदाई होती है, उनके साथ में। जय हिंद। घर में घुसकर मारा।"

 

 

बता दें, पिछले साल कंगना रनौत और जावेद अख्तर ने अपनी कानूनी लड़ाई को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में जावेद को लेकर कमेंट किया था, जिसे लेकर लेखक बुरी तरह भड़क गए थे और कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था, जिसे लेकर दोनों ने कोर्ट के कई चक्कर काटे। इसी मनमुटाव के बीच अब कंगना ने जावेद अख्तर की तारीफ की है, तो लोगों का हैरान होना जायज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News