''रॉक ऑन'' के लिए पुरस्कार न मिलने पर जावेद अख्तर ने जाहिर किया गुस्सा, बोले- ''किसी ने भी मेरे काम की तारीफ नहीं की''

6/10/2024 10:07:32 AM

मुंबई. गीतकार जावेद अख्तर अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं, जिसके कारण उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। जावेद अख्तर ने 'डॉन', 'जंजीर', 'शोले' और 'मैं हूं ना' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'रॉक आन' को याद किया और इसके लिए पुरस्कार न मिलने पर नाराजगी जाहिर की।

PunjabKesari
अरबाज खान के शो में जावेद ने कहा- "एक साल मेरी गाने वाली 2 फिल्में रिलीज हुई थीं। एक थी 'जोधा अकबर' और एक थी 'रॉक ऑन'। राष्ट्रीय पुरस्कार से लेकर एमी तक मुझे सारे पुरस्कार 'जोधा अकबर' के लिए मिले। 'रॉक ऑन' के गाने बहुत लोकप्रिय हुए, लेकिन मुझे एक भी पुरस्कार नहीं मिला। एक लेखक के रूप में मेरा ऐसा ख्याल था कि 'जोधा अकबर' के गाने लिखना आसान है। 'रॉक ऑन' जैसे गाने कभी नहीं लिखे गए।"

PunjabKesari
जावेद ने आगे कहा- "रॉक ऑन के लिए गाने लिखना वाकई बहुत मुश्किल था, लेकिन किसी ने भी मेरे काम की तारीफ नहीं की। यह हिट तो हो गई लेकिन पारखी लोगों के पास इसकी प्रशंसा के लिए एक शब्द भी नहीं था। इसी तरह, पारखी लोगों ने 'डॉन' के गानों की भी कोई प्रशंसा नहीं की थी, जिनके बोल असाधारण थे।"


बता दें फिल्म 'रॉक आन' 2018 में तो अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'डॉन' 1978 में रिलीज हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News