Drugs Case: जावेद अख्तर का तंज-'क्रूज में 1200 लोग मिले ये नैशनल न्यूज...बिलियन डॉलर कोकीन की हेडलाइन तक नहीं'

10/20/2021 9:07:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्‍हें मुंबई के क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने कई अन्‍य लोगों के साथ पकड़ा था। आर्यन की गिरफ्तारी को जहां कुछ लो  ने सही बताया। वहीं कुछ ने आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर विरोध किया। अब इस मामले पर मशहूर राइटर जावेद अख्‍तने अपना रिएक्‍शन दिया है।

PunjabKesari

मुंबई के जुहू स्थित एक बुक स्टोर में 'चेंजमेंकर्स' नाम की किताब के लॉन्‍च के मौके पर जावेद अख्‍तर ने शाहरुख और आर्यन का नाम लिए बिना उनका समर्थन किया। उन्‍होंने कहा कि जांच के नाम पर बॉलीवुड और इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज को निशाना बनाया जा रहा है।

PunjabKesari

अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर जावेद अख्तर ने कहा-'मैं तो यही कहना चाहूंगा कि एक पोर्ट (अडानी के पोर्ट) पर एक बिलियन डॉलर की कोकीन मिलती है और एक जगह कहीं क्रूज पर 1200 लोग मिलते हैं और वहां पर 1.30 लाख कीमत की चरस बरामद की जाती है।

PunjabKesari

यह एक बहुत बड़ी नैशनल न्यूज बन जाती है मगर बिलियन डॉलर कोकीन के बारे में मैंने हेडलाइन तक नहीं देखी। पांचवें या छठें पेज पर खबर आ जाती है और फिर कहा जाता है कि हम इस पोर्ट पर जहाज ही नहीं आने देंगे। अरे जो मिला है, उसके बारे में तो पहले बात करो।'

जावेद अख्‍तर ने आगे कहा- 'हाई प्रोफाइल होने की कीमत बॉलीवुड को चुकानी पड़ रही है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं तो किसी को नीचे खींचने में आप पर पत्थर फेंकने में उस पर कीचड़ उछालने में सबको मजा आता है। अगर आप कुछ भी नहीं हैं तो किसको मजा आएगा आप पर पत्थर फेंकने में?'

PunjabKesari

वहीं जब  शाहरुख और उनके बेटे आर्यन को निशाना बनाए जाने को लेकर सवाल पूछा तो जावेद अख्‍तर ने दोनों का नाम लेते हुए इस बारे में विस्तार से कुछ भी कहने से इंकार किया।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News