RIP Yashpal Sharma: पूर्व क्रिकेटर के निधन दुखी रील लाइफ यशपाल शर्मा, बोले- आप इतनी जल्दी नहीं छोड़ सकते, अभी तो पारी बाकी थी

7/13/2021 1:17:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। आज सुबह उन्का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ।  यशपाल शर्मा क्रिकेट में भारत को पहला विश्व कप दिलवाने वाली टीम का हिस्सा रहे थे और उनका बादाम शॉट काफी मशहूर हुआ था। फिल्म ’83 में एक्टर जतिन सरना पूर्व क्रिकेटर का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित थे। अब अचानक उनके निधन की खबर सुन उन्हें काफी झटका लगा और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख भी जाहिर किया।

PunjabKesari


जतिन ने यशपाल शर्मा के निधन पर अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर कीं और दुख जाहिर करते हुए लिखा-ऐसा नहीं किया गया है सर, नहीं, उचित नहीं है और भगवान आपने भी सही नहीं किया। यशपाल सर विश्वास नहीं हो रहा है, आप इतनी जल्दी नहीं छोड़ सकते अभी तो पारी बाकी थी, अभी तो मुलकात बाकी थी आपके घर आना था मिलने मुझे, साथ में फिल्म देखनी थी आपके, आपके एक्सप्रेशन देखने थे.. यश पाह यश पाह: करके चिल्लाना था सबको पता चलना था कोन है ये शेर, सर....यशपाल शर्मा क्रिकेटर आप हमेशा याद रहेंगे। इतिहास आपको नहीं भूलेगा। #83thefilm.


View this post on Instagram

A post shared by Jatin Sarna (@thejatinsarna)

इसके अलावा जतिन सरना ने मीडिया से बातचीत में कहा, "यह एक भयानक सुबह रही है न केवल मैं बल्कि लाखों लोग दुखी हुए हैं। कबीर खान ने मुझे सिर्फ कॉल किया और कपिल देव की बेटी ने भी। कबीर और कपिल बिल्कुल हैरान हैं।”


View this post on Instagram

A post shared by Jatin Sarna (@thejatinsarna)

बता दें, कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में दिखेंगे, जो उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे। पिछले साल फ़िल्म से सभी किरदारों के फ़र्स्ट लुक जारी किये गये थे, जिसमें जतिन ने यशपाल शर्मा वाले लुक में फोटो शेयर की थी। 

 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News