'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस जसवीर कौर बनी मां, घर आई नन्हीं परी

6/27/2018 4:04:24 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस जसवीर कौर ने कुछ घंटे पहले ही एक खूबसूरत सी बच्ची को जन्म दिया है। घर में नन्हीं परी के आने से जसवीर और उनके पति विशाल मधलानी काफी खुश हैं। 

जसवीर कौर बनी माँ 

जसवीर की डिलीवरी डेट जून में ही थी। खबरों के मुताबिक जसवीर और उनकी बेटी बिल्कुल स्वस्थ है। दो साल पहले ही जसवीर और विशाल की शादी हुई है। विशाल पेशे से बिजनेसमैन है और वह जसवीर को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। विशाल के साथ जसवीर की ये दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2006 में उनकी शादी अजीज से हुई थी लेकिन ये रिश्ता दो साल तक ही टिक पाया। इसके बाद दोनों अलग रहने लगे और साल 2010 में दोनों हमेशा हमेशा के लिए अगल हो गए।

जसवीर कौर का करियर 

बता दें कि जसवीर लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। साल 2004 में शुरु हुए एकता कपूर के सीरियल ‘के स्ट्रीट पाली हिल’ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली जसवीर ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से लाखों-करोड़ों दिल जीत लिया। इसके बाद ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ में निगेटिव किरदार निभाकर उन्होंने सभी को चौंका दिया था। इस सीरियल में जसवीर ने पवित्रा नाम के किरदार को निभाया था। इन सीरियल्स के अलावा जसवीर ‘हिटलर दीदी’, ‘सीआईडी’, ‘अदालत’, ‘इश्क का रंग सफेद’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘वारिस’ में नजर आ चुकी है।
 

Konika