Pictures: करीबी दोस्त की शादी में पहुंचे जस्सी गिल, MS Dhoni और साक्षी ने भी जमाया रंग

2/16/2021 12:45:22 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल हाल ही में अपने करीबी दोस्त प्रियांशु चोपड़ा की शादी में शामिल हुए जिसकी झलक उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

इन तस्वीरोंमें  कैप्टन कूल के नाम से मशहूर इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी पत्नी साक्षी धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में जस्सी गिल व्हाइट कुर्ते पजामें में दिख रहे हैं।

इसके साथ उन्होंने पिंक जैकेट पहनी है। वहीं धोनी ने मैचिंग ओवरकोट के साथ डिजाइनर कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था। वहीं साक्षी ने बेबी पिंक लहंगे में स्टनिंग नजर आईं। जस्सी के अलावा साक्षी ने भी अपने इंस्टा पर शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की।

इन तस्वीरों में वह अपनी गर्लगैंग के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

स्टार्स की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

जस्सी गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जस्सी कई बाॅलीवुड और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जस्सी आखिरी बार कंगना रनौत के साथ फिल्म 'पंगा' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता,ऋचा चड्ढा भी थीं।

वहीं धोनी की बात करें तो पिछले साल अगस्त में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह केवल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हैं जहां वह चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करते हैं। उन्होंने 4 जुलाई 2010 को साक्षी से शादी रचाई थी। 6 जनवरी 2015 को धोनी और साक्षी की बेटी जीवा ने जन्म लिया। 

Content Writer

Smita Sharma