लाॅकडाउन के बीच रिलीज हुआ जस्सी गिल और शहनाज गिल का ब्रेकअप साॅन्ग ''कह गई साॅरी''

5/12/2020 11:14:52 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल का नया ब्रेकअप साॅन्ग 'कह गई साॅरी' हाल ही में रिलीज हुआ। इस वीडियो में उनके साथ पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज कौर गिल है।  गाने को जस्सी गिल ने गाया है जबकि इसे म्यूजिक एवी सारा ने दिया है और इसके बोल निरमान ने लिखे हैं। फिलहाल शहनाज और जस्सी का इस लाॅन्ग का लिरिकल वीडियो में रिलीज किया गया है।

गाने की शुरुआत होती है शहनाज के साथ जिसमें वो जस्सी से कहती हैं-'आज के बाद मुझे दोबारा कॉल मत करना क्योंकि हमारा कोई फ्यूचर नहीं है... आई एम सॉरी।' इसके बाद दोनों एक दूसरे को बहुत मिस करते हैं।

ये पहली बार है जब दोनों पंजाबी सिंगर किसी गाने में साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल, लाॅकडाउन के कारण शहनाज मुंबई में हैं जिस वजह से वह जस्सी के साथ साॅन्ग शूट नहीं कर सकी। साॅन्ग की वीडियो शूटिंग लाॅकडाउन के बाद की जाएगी। हाल ही में रिलीज हुए इस साॅन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बिग बॉस के घर में भी जस्सी गिल शहनाज गिल से मिले थे। तब शहनाज जस्सी से मिल काफी इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने उन्हें गले लगा लिया था। 

काम की बात करें को शहनाज का 'बिग बाॅस 13' से निकलने के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग 'भुला दूंगा' साॅन्ग रिलीज हुआ। इस साॅन्ग में शहनाज और सिद्धार्थ की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। 

 

 

Smita Sharma