''जस्सी जैसी कोई नही'' फेम मोना सिंह की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल, पिंक सूट में दिखीं खूबसूरत

12/26/2019 10:35:08 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मोना सिंह 27 दिसंबर को दक्षिण भारतीय इनवेस्टमेंट बैंकर से शादी रचाने जा रही हैं।शादी में फैमिली के अलावा कुछ खास दोस्त ही सामिल होंगे। वहीं हाल ही में मोना की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आ गई हैं।

मोना की ये तस्वीरें उनकी ब्राइड टीम ने शेयर की हैं। इस खास दिन पर मोना ने पिंक कलर का सूट पहना है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फूलों की ज्वैलरी पहनी है। एक तस्वीर में मोना एक्टर गौरव गेरा के साथ भी पोज देती दिखीं।

खबरों की मानें तो  मोना की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई दिग्गज पहुंच सकते हैं। मोना की मेंहदी फंक्शन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

करियर की बात करें तो उन्होंने 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनका ये शो बहुत हिट हुआ। यह शो साल 2003 से 2006 तक चला था। शो में मोना ने जसमीत वालिया का किरदार अदा किया था। इस शो के लिए मोना को सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस समेत कई अवार्ड्स से नवाजा गया था। इसके बाद मोना 'क्या हुआ तेरा वादा' और 'प्यार को हो जाने दो' जैसे हिट टीवी सीरियल में दिखीं।

इसके अलावा मोना राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म '3 ईडियट्स' में भी नजर आईं थीं। फिल्म में उन्होंने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था। मोना हाल ही में  रिलीज हुई वेब सीरीज मिशन ओवर मार्स में इसरो की एक वैज्ञानिक (मौसमी घोष) के किरदार में दिखेंगी।  

Smita Sharma