जैस्‍मिन भसीन ने चुपके से की शादी! सिंदूर और मंगलसूत्र में तस्वीर वायरल, बेस्ट फ्रेंड अली गोनी ने कहा-''मुबारक हो''

7/8/2020 12:43:21 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर जैस्मिन खबरों में आ चुका है। दरअसल, हाल ही में जैस्मिन की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है। जैस्मिन की ये तस्वीर उनके खास दोस्त और टीवी एक्टर एली गोनी ने शेयर की है। तस्वीर में जैस्मिन की मांग सिंदूर से भरी हुई है और उनके गले में मंगलसूत्र भी दिख रहा है।

तस्वीर को शेयर कर अली ने एक्ट्रेस को शादी की बधाई भी दी। अली गोनी ने लिखा है कि, 'मुबारक को जैस्मिन भसीन...शादी मुबारक हो।' वहीं अली की ये पोस्ट देख फैंस यही सोचेंगे कि जैस्मिन ने लॉकडाउन के बीच ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

वहीं फैंस चिंता में हैं कि रातों-रात जैस्मिन भसीन ने शादी कैसे कर ली है। जानकारी के लिए बता दें कि अली ने जैस्मिन की यह तस्वीर मजाकिया तौर पर शेयर की है। जैस्मिन सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उनका यह गेटअप था।

बता दें कि जैस्मिन और अली एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। जैस्मिन और अली की मुलाकात टीवी रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के दौरान हुई थी।  तभी से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। और अब दोनों अच्छे दोस्त भी बन चुके हैं। 

Smita Sharma