देर रात अली गोनी के साथ स्पॉट हुई जैस्मिन भसीन, एक-साथ कपल में दिखीं कमाल की बॉन्डिग

3/16/2021 3:00:13 PM

मुंबई. बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अली गोनी और जैस्मिन भसीन अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में दोनों कश्मीर में वेकेशन एंजॉय करके वापिस लौटे हैं। अली ने अपना बर्थडे भी कश्मीर में ही सेलिब्रेट किया था। जैस्मिन ने अली के परिवार के साथ मिलकर सरप्राइज दिया था।

अली और जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की थी। इस बीच अली गोनी और जैस्मिन भसीन को मुंबई के अंधेरी में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में अली प्रिंटेड शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। साथ में अली ने स्लीपर पहने हुए हैं। मास्क से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

वहीं जैस्मिन पीच शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

जैस्मिन इस लुक में काफी अच्छी लग रही है। दोनों कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। जैस्मिन की समाइल फैंस का दिल जीत रही है।  फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


काम की बात करें तो अली और जैस्मिन का गाना 'तेरा सूट' इन दिनों ये गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर कोई इस पर वीडियो बना रहा है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। फैंस इसे खूब प्यार दे रहे हैं।

Content Writer

Parminder Kaur