जैस्मिन भसीन की मां की बिगड़ी तबीयत, एक्ट्रेस ने कुर्सी पर गुजारी सारी रात, फैंस ने की दुआ

6/3/2024 6:43:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस वक्त काफी तकलीफ में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की मां की तबीयत ठीक नहीं है। इस बात की जानकारी जैस्मिन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट देख उनके फैंस भी चिंतित हो गए हैं और उनकी मां के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं।

 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए जैस्मिन भसीन ने कैप्शन में लिखा- मेरे जीवन के सबसे व्यस्त और चिंतित सप्ताह में से एक से बाहर निकलें। जयपुर में 51 डिग्री तापमान पर शूटिंग करने से लेकर, पुराने स्कूल मित्र से मिलना जिनके साथ मैं बड़ी हुई। कोटा की यात्रा करना, परिवार के साथ जल्दी से दोपहर का भोजन करना और वापस आकर एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली पहुंचना। अपनी हृदय संबंधी आपात स्थिति के लिए अपनी मां के पास वापस जाना। अस्पताल की कुर्सियों पर रात गुजारनी पड़ी। यह ऊधम, धैर्य, विश्वास और लंबे समय तक चलने वाले आत्म-बोध का सप्ताह था। हमेशा मेरे पक्ष में रहने मेरी रक्षा करने और मेरा मार्गदर्शन करने के लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और उनके दोस्त उनकी मां की जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।  
काम की बात करें तो जैस्मिन भसीन तू आशिकी, टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक, नागिन 4 और दिल तो हैप्पी है जी जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह जल्द फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 और वार्निंग 2 में दिखाई देंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News