Covid19: मां के लिए बेड की तलाश में भागते रहे जैस्मिन भसीन के पापा,एक्ट्रेस बोलीं-''लोग अपनों को खो रहे हैं हम इसके लिए किसे ब्लेम करें?''

5/2/2021 11:15:14 AM

मुंबई: कोरोना की वजह से पूरे देश की हालत खराब हो गई है। हर कोई अपनोंकी सेहत के लिए चिंतित हैं। हर दिन लाखों लोगों के कोरोना संक्रमित होने के चलते अस्पतालों में बेड भी नहीं मिल रहे हैं। इसी बीच 'बिग बाॅस 14' फेम और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने भी कोरोना को लेकर अपना दर्द बयां किया। 

जैस्मिन ने बताया कि हाल ही में उनकी कोरोना संक्रमित मां की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में एडमिट करना था, लेकिन वहां उन्हें बेड ही नहीं मिला। उनके पिता को इसके लिए काफी भागना पड़ा।

 

जैस्मिन ने ट्वीट कर लिखा-'बहुत दुख की बात है। हर जगह सब मर रहे हैं। लोग सड़कों पर लेटे हैं, अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है। मेरी अपनी मां ऐसी ही मुसीबत को झेल चुकी हैं 2 दिन पहले। हमें अस्पताल में उनके लिए बेड नहीं मिल रहा था। मेरे पिता जिनकी उम्र भी ज्यादा है उन्हें हर अस्पताल के कई चक्कर लगाने पड़े। लोग अपनों को खो रहे हैं, किसे हम इसके लिए ब्लेम करें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?'

बता दें कि जैस्मिन भसीन ने बीते साल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया था। हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो तू भी सताया जाएगा रिलीज हुआ है जिसमें उनके साथ अली गोनी हैं। वीडियो को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और ये टॉप ट्रेंडिंग में भी बना रहा। इसके अलावा जैस्मिन अली के साथ तेरा सूट और मनिंदर भुटर के साथ पानी दी गल करे साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma