पंजाबी कुड़ी बन जैस्मीन भसीन ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, खेत में कभी गन्ना खाते तो कभी मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

3/21/2021 4:06:11 PM

मुंबई: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन हाल ही में बाॅयफ्रेंड अली गोनी के साथ साॅन्ग 'तेरा सूट' में नजर आईं थी। साॅन्ग पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया। वहीं अब जैस्मिन जल्द ही सिंगर गुनरनाज के नए साॅन्ग में नजर आएंगी। हाल ही में इस अनटाइटल्ड साॅन्ग से जैस्मिन का लुक सामने आया है।

इन तस्वीरों में जैस्मिन देसी अवतार में नजर आ रही हैं।  लुक की बात करें तो जैस्मिन येलो सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ जैस्मिन ने रेड दुपट्टा कैरी किया है। लाइट मेकअप, झुमके और चोटी जैस्मिन के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

पंजाबी कुड़ी बन जैस्मिन फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। वहीं गुरनाज की बात करें तो वह पिंक शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। जैस्मिन कभी खेत में मस्ती करती तो कभी गन्ना खाती दिख रही हैं। एक तस्वीर में गुरनाज जैस्मिन को बाहों में उठाए नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में दोनों गन्ने के लिए लड़ रहे हैं। जैस्मिन और गुरनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो जैस्मिन ने अपने करियर की शुरुआत 'टशन ए इश्क' से की थी। इसके बाद वह 'दिल से दिल तक', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नागिन' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। जैस्मिन हाल ही में बिग बाॅस 14 में दिखी थीं। 

Content Writer

Smita Sharma