पहली बार जैस्मिन ने खुलेआम किया प्यार का इजहार, अली गोनी के मुंह से ''आई लव यू'' सुनने के लिए बेचैन हुईं एक्ट्रेस

12/13/2020 1:20:51 PM

मुंबई: अली गोनी और जैस्मिन भसीन बिग बाॅस 14 के क्यूट कपल हैं। घर में आए दिन दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ ना कुछ बातें होती रहती हैं। जहां इन दोनों की कैमिस्ट्री उनके प्यार को उजागर करती हैं। वहीं ये दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। लेकिन अब लगता है कि जैस्मिन और अली के रिश्ते को नया नाम मिलना वाला है। जी हां, बीते एपिसोड में जैस्मिनने इस बात का इकरार कर लिया है कि वह अली गोनी से प्यार करती हैं।

बीते एपिसोड में जैस्मिनअकेले में बैठकर अली को अपने दिल का हाल बताती नजर आईं।  जैस्मिन कहती हैं कि हमें अपने प्यार का इकरार अब कर लेना चाहिए। अब हर कोई मुझसे इस बारे में सवाल करने लगा है। सबको लगता है कि हम दोनों प्यार में हैं। घर में भी सब लोग मुझसे कह रहे हैं कि ये रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। जैस्मिन की ये बात सुन अली कहते हैं कि मैं कितनी बार बोल चुका हूं कि हम दोनों का रिश्ता दोस्ती से भी ज्यादा खास है।

अगर मैं ये बात सबके सामने बोल रहा हूं तो इसका मतलब साफ है कि तुम मेरे लिए बहुत खास हो। ये सब बातें तुम इस घर में क्यों कर रही हो। इस बारे में हम बाहर जाकर बात करेंगे।

ये बात सुनकर जैस्मिन  कहती हैं कि तुम आई लव यू बोलने से इतना क्यों डर रहे हो, ये बात अब सबको पता है। अब तो मुझे भी इस बात का यकीन होने लगा है। जैस्मिन  की ये बात सुनकर अली शरम के मारे अपना चेहरा छिपा लेते हैं। 

बता दें कि ये पहली बार है जब जैस्मिन भसीन ने इस तरह से अली से अपने प्यार का इजहार किया है। जैस्मिन और एली के बीच ये बात होने से पहले सलमान खान ने भी अली और जैस्मीन  का मजाक उड़ाया था। उन्होंने अली गोनी और जैस्मिन भसीन को भाई बहन बता दिया था।

 

Smita Sharma