लोगों ने उड़ाई जैस्मिन भसीन की ''सीक्रेट मैरिज'' की अफवाह तो एक्ट्रेस ने लगाई लताड़, कहा- जब भी शादी करूंगी तो...

4/30/2022 12:38:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपने लुक्स और काम को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन अक्सर वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों में आ जाती हैं। वह इन दिनों अली गोनी को डेट कर रही हैं और कई बार कपल की शादी की अफवाहें भी उड़ चुकी हैं। कुछ दिनों पहले जैस्मिन की दुल्हन के लुक में तस्वीरें सामने आईं थीं, जिसे देख लोग कहने लगे कि एक्ट्रेस ने सीक्रेट शादी कर ली है। यह सब अफवाहें उड़ाने वालों की अब एक्ट्रेस ने खुद लताड़ लगाई है। एक्ट्रेस ने सीक्रेट शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जब भी शादी करूंगी, धूमधाम से करूंगी, चोरी से नहीं।

PunjabKesari

जैस्मिन भसीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों की लताड़ लगाते हुए कहा, "उन सब पोर्टल्स के लिए जो मेरी फोटोज को शेयर करते हुए यह लिख रहे हैं कि जैस्मिन की सीक्रेट शादी की तस्वीरें हैं। मेरे प्यारे दोस्तों, जब भी जिंदगी में शादी करूंगी, धूमधाम से करूंगी। आपको भी इनवाइट करूंगी, चोरी-चोरी नहीं करूंगी।"

 

PunjabKesari


जैस्मिन भसीन यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे लिखा, "इसलिए प्लीज ये सब लिखना बंद करो यार, मैं सिर्फ और सिर्फ काम में बिजी हूं फिलहाल।" 

 <

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

बता दें जैस्मिन ने कुछ दिनों पहले ब्राइडल फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर लोगों ने उनकी शादी की अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News