''बिग बाॅस'' ने जोड़े जैस्मिन और अली के दिल के तार, दोस्त को देख  फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

11/4/2020 3:27:52 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' में आज एली गोनी की एंट्री होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने गोनी की एंट्री का एक क्यूट सा प्रोमो रिलीज किया है। इस वीडियो में एली की एंट्री होते ही उनकी खास दोस्त जैस्मिन भसीन काफी इमोशनल हो गई हैं।  

PunjabKesari

एली गोनी  की एंट्री एक फोन टास्क के जरिए होगी। इस टास्क में एली गोनी घरवालों को कुछ ना कुछ काम देंगे। इसी टास्क के दौरान एली गोनी अपनी दोस्त जैस्मिन को शो में आगे बढ़ने का ब्रह्मज्ञान भी देंगे। सामने आए प्रोमो में एली गोनी ने जैस्मिन भसीन से 3 ऐसी बातें कही हैं, जिसे अगर एक्ट्रेस ने हमेशा याद रखा तो शायद वो इस शो की ट्रॉफी आसानी से अपने नाम भी कर लेंगी।

PunjabKesari

एली गोनी ने जैस्मिन से कहा है वो जिस तरह से शो के पहले हफ्ते में खेल रही थी, अब भी वैसी ही रहें। साथ ही एली गोनी ने ये भी कहा है कि इस घर में सभी गेम खेल रहे हैं और उन्हें भी आगे बढ़ने के लिए ऐसा ही करना होगा। एली ने जैस्मिन से वो बात भी कह दी है जो बात उनके फैंस भी उन तक पहुंचाना चाहते थे। एली गोनी ने जैस्मिन से कहा है कि वो अब रोएंगी नहीं।

PunjabKesari

उन्हें अपने लिए लड़ना होगा।एली गोनी की तीसरी बात तो किसी का भी दिल जीत लेगी। एली गोनी ने जैस्मिन से टास्क को लेकर सबसे महत्वपूर्ण बात कही है। एली गोनी का कहना है भले ही किसी भी टास्क में दोनों आमने-सामने हो, दोनों गेम को जीतने के लिए पूरी कोशिश करेंगे।
मेकर्स द्वारा शेयर किए इस वीडियो को फैंस का काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Ghar mein aaye naye sadasya @alygoni aur badhaya @jasminbhasin2806 ka hausla! Are you excited to see their friendship in the #BB14 house? Watch tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss before TV on @vootselect. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News