Bigg Boss 14: नए साल पर जैस्मिन भसीन ने किया अली संग प्यार का इजहार, बोलीं ''मेरे घरवालों को मना लेना यार''

1/2/2021 3:44:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नए साल 2021 के आगाज में पूरे देश में खूब धूम देखने को मिली। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज ने अपने-अपने अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। वहीं टीवी  टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 भी नए साल के मौके पर बड़ा जश्न देखने को मिला। वहीं शो के कंटेस्टेंट अली गोनी और जैस्मिन भसीन के लिए नया साल बेहद खास रहा।

PunjabKesari


नए साल के अवसर पर बिग बॉस के घर में हाउसमेट्स के लिए बड़ी पार्टी रखी गई। इस पार्टी से सभी खूब एंजॉय करते नजर आए। वहीं इस मौके पर जैस्मिन ने अली से अपने दिल की बात कह दी, यानि उन्होंने अपने प्यार का इजहार कर दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni)

अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है जहां एक तरफ सभी कंटेस्टेंट पार्टी एंजॉय़ करने में बिजी हैं, वहीं जैस्मीन और अली भी ही धुन में दिखाई दे रही हैं। पार्टी में दोनों काफी अच्छे से डांस कर रहे हैं। इसी बीच जैस्मिन अली से कहती हैं, 'मेरे घरवालों को मना लेना यार... प्लीज। तू बोलेगा तो मान जाएंगे।'

 

PunjabKesari

 

जैस्मिन की बात सुनकर अली बेहद खुश होते हैं और कहते हैं, 'मैं उन्हें फोन करूंगा... तब बात कर लेंगे' और फिर इसके बाद वो जैस्मिन का माथा चूम लेते हैं।

  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News