रेप और जान से मारने की धमकियां देने वालों को जैस्मिन भसीन का मुंहतोड़ जवाब- ''अगर उनमें हिम्मत है तो आगे आएं''

8/30/2022 10:52:03 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी जैस्मिन भसीन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का काफी फैंस हैं, जो उनकी पोस्ट को खूब लाइक करते हैं। वहीं कई यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल भी करते रहते हैं और कई बार उन्हें लोगों के हेट कमेंट्स का भी सामना करता पड़ता है। जैस्मिन को कई बार जान से मारने और रेप की भी धमकी मिल चुकी है। जिस पर हाल ही में एक्ट्रेस अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

हाल ही में जैस्मिन भसीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस से निकलने के बाद उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कहा- ट्रोलिंग को एक साइड कर दीजिए, बिग बॉस से बाहर आने के बाद लोगों ने मेरे बारे में टॉक्सिक बातें की हैं। मुझे जान से मारने की और रेप की धमकियां मिली हैं और किस लिए? सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने एक शो किया और उन्हें उसमें मैं पसंद नहीं आई। 

 

जैस्मिन ने आगे कहा- मैंने जो झेला है, वो काफी सीरियस था। इन चीजों ने मुझे मानसिक तौर पर काफी अफेक्ट किया है, लेकिन मेडिकल हेल्प और अपनी फैमिली और करीबी लोगों के प्यार की वजह से मैं इन सब चीजों से बाहर आ पाई हूं।

 


जैस्मिन ने आगे बताया- लेकिन अब मुझे पता भी नहीं चलता है कि कोई मुझे ट्रोल कर भी रहा है या नहीं। मैं आज ऐसी जगह पर हूं, जहां मुझे लोगों का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। ट्रोलिंग बहुत छोटी चीज बन चुकी है। मैं इसे इग्नोर करती हू। अगर लोग मुझे प्यार करते हैं, तो मैं भी उन्हें प्यार देती हूं। लेकिन अगर वो मुझसे नफरत करते हैं, तो ये उनकी मर्जी है। वो जैसे चाहे खुद को एक्सप्रेस कर सकते हैं। मैं उन्हें इग्नोर ही करूंगी, क्योंकि मैं इस बारे में जानना ही नहीं चाहती हूं।मैं अपनी जिंदगी में काफी बिजी हूं।

 

जैस्मिन ने ट्रोलर्स पर भड़ास निकालते हुए कहा- हमें ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है, जो हमसे नफरत करते हैं। हमने ये करियर इसलिए नहीं चुना है कि लोग आपसे नफरत करें या गालियां दें। लेकिन ट्रोल्स को लगता है कि वो जो चाहे लिख सकते हैं, क्योंकि उनका कोई चेहरा नहीं होता। अगर उनमें हिम्मत है तो आगे आकर अपनी पहचान बताएं, लेकिन इन लोगों के पास कोई दूसरा काम नहीं होता, ये डरपोक लोग होते हैं, जो आपको सिर्फ डिमोटिवेट और उदास करना चाहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News