जहां जैस्मीन भसीन ने करणवीर बोहरा से करवाया फुट मसाज वहीं दीपक ने पहनी शॉर्टस

12/27/2018 1:55:54 PM

मुंबईः रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' के ग्रेंड फिनाले में बस कुछ ही दिन बाकी है। फिनाले से पहले सब कंटेस्टेंट के लिए हर दिन काफी मुश्किलों भरा है। घरवालो को रोज एक नई चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। इन दिनों घर में टास्क चल रहा है, जिसमें बाहर से सेलिब्रिटी या एक्स कंटेस्टेंट मेहमान बनकर आ रहे हैं, तो वहीं घरवालों को भी बारी-बारी से गेस्ट बनने का मौका दिया जा रहा है। बीते एपिसोड में एक्स कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन बिग बॉस के घर में आई थीं। बाहर से आने वाले मेहमान सबसे ज्यादा दीपक ठाकुर को निशाने पर ले रहे हैं। जसमीन ने भी दीपक को एक मुश्किल टास्क दिया।

 

 

जैस्मिन घरवालों के लिए बहुत सारे फन लेकर आई थीं। उन्होंने दीपक से कहा कि अपने हॉटेस्ट शॉर्ट पहन कर पूल में उतरें। इतना ही नहीं उन्होंने करणवीर से अपना फुट मसाज करने का भी ऑर्डर दिया। करणवीर के साथ बातचीत के दौरान वह उनसे कहती हैं कि वह आशा करती हैं कि उनकी पत्नी टीजे उनपर गुस्सा न हों, और इसके लिए वह कोई खुला खत न लिख दें। जैस्मिन की इन बातों को सुनकर करणवीर और दीपक की हंसी फूट पड़ती है। इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने डांस भी किया। 

 

 

करणवीर के अलावा दीपक की बात करें तो वह कड़ी चुनौती का सामना करते हुए हार ना मानने वाला जज्बा दिखाते हैं और स्टार हासिल करने में कामयाब हो जाते हैं। स्टार लेने के बाद दीपक को अपने लिए वोट मांगने की एक अपील का मौका मिलता। इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटिड हैं।

Konika