सुरभि ने जसलीन-अनूप के रिश्ते पर उठाए सवाल, वहीं दीपक-श्रीसंथ के बीच हुई घमासान लड़ाई

11/7/2018 10:41:11 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो के सदस्य लाइमलाइट में रहने के लिए रोजाना लड़ने के नए-नए बहाने निकाल ही लाते हैं। बीते एपिसोड में भी कुछ एेसा ही हुआ। घर में सबसे ज्यादा हंगामा करने वाली सुरभि ने जसलीन को परेशान करने का जिम्मा उठा लिया है। सुरभि जसलीन के ऊपर कटाक्ष करती हैं।

इसके बाद जसलीन भी अपना आपा खो देती हैं और घर में जमकर लड़ाई होती है। दरअसल, सुरभि जसलीन और अनूप जलोट के रिश्ते का मजाक बनाते हुए 'क्या करूं हाय मुझे बढ्ढा मिल गया' गाना गाती हैं, जिसके बाद घर में खूब हंगामा होता है।

लड़ाई के दौरान जसलीन और सुरभि में बीच में जमकर लड़ाई होती है। सुरभि जसलीन पर निशाना साधती हैं तो वहीं जसलीन भी सुरभि को अपशब्द कहती हैं। बाद में सुरभि दीपक से कहती हैं, "जसलीन का इस घर में कोई वजूद नहीं है।"

इसके बाद दीपक और सुरभि ने उस वाकये को दोहरा दिया कि जसलीन ने रॉमिल से पूछा था कि तीन साल के रिलेशनशिप में प्रॉपर्टी का क्या सीन होता है। हालांकि, रॉमिल ने इस मामले में जसलीन का साथ दिया।

उन्होंने कहा कि जसलीन ने ये बात अलग तरह से पूछी थी। जसलीन ने कहा कि जब रॉमिल से ये सवाल उन्होंने किया, तब अनूप जी भी मौजूद थे। जसलीन जोर-जोर से कहने लगीं, "हां खुश हो जाओ कि मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे छोड़ दिया। बाहर जाकर वह पलट गया।" 

इतना ही नहीं, श्रीसंथ के बड़ा दांव चलने के बाद घमासान मचा। श्रीसंथ और दीपक आमने-सामने हो गए। इस दौरान श्रीसंथ ने दीपक के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि वे रजाई ओढ़कर जमकर रोए। श्रीसंथ ने दीपक के बारे में कहा कि इसका हाथ टूटा है, ये घर से बाहर हो जाएगा। इस बात पर दीपक नाराज हो गए। उन्होंने कहा- "मैं हाथ टूटने के बावजूद टास्क करता हूं। आपकी तरह नहीं हूं।"

श्रीसंथ के इस बयान पर रॉमिल ने भी उन पर अपनी भड़ास निकाली। रॉमिल ने श्रीसंथ से कहा कि आपके भी पैर की सर्जरी हुई है। आपके बारे में किसी ने ऐसा नहीं कहा। आपकी समझ में कुछ भी नहीं आता है।

बता दें कि  कैप्टन श्रीसंथ ने बिग बॉस हाउस में पूरा गेम पलट दिया है। उन्होंने कैप्टन की पावर इस्तेमाल करते हुए पूरे हैप्पी क्लब को नॉमिनेट कर दिया। बिग बॉस ने कैप्टन श्रीसंथ से घर के 7 सदस्यों को नॉमिनेट करने को कहा था।

अपनी नई स्ट्रैटजी के तहत श्रीसंथ ने सबसे पहले दीपक ठाकुर का नाम लिया, फिर रोमिल, सुरभि, सबा, करणवीर, रोहित और जसलीन का लिया। इनमें से रोमिल, सुरभि, सबा, दीपक घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेट हो गए हैं। खैर, अब देखना है कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होगा। 

इससे पहले भी जसलीन को अनूप की वजह से सवालों के घेरे में खड़ा किया जा चुका है। कुछ समय पहले ही हुए दिवाली मेला के दौरान हिना खान ने जसलीन से इस रिश्ते का सच उगलवाने की कोशिश की थी। दिवाली मेले के दौरान ही घर में मेहमान बन कर आईं शिल्पा शिंदे ने भी जसलीन को बताया था कि अनूप ने घर से बेघर होते ही यह बयान दिया है कि यह रिश्ता झूठा था।

 

 


 

Neha