चूड़े और सिंदूर में दिखीं अनूप जलोटा की एक्स गर्लफ्रेंड जसलीन,फैंस बोले ''ये कब हुआ...?

4/29/2020 9:14:39 AM

मुंबई: विवादित शो 'बिग बॉस 12' और 'मुझसे शादी करोगे' जैसे शो में नजर आ चुकीं जसलीन मथारू अक्सर किसी ना किसी बात तो लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर सिंगर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार जसलीन खास वजह से चर्चा में आईं हैं। दरअसल, हाल ही में जसलीन ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर की। इस तस्वीर में  वह हाथों में चूड़ा पहने और मांग में सिंदूर डाले नजर आ रही हैं। जैसी ही जसलीन की ये तस्वीर सामने आई यूजर्स उनकी शादी के बारे में सवाल कर रहे हैं।

 लुक की बात करें तो जसलीन नाइट सूट पहने दिख रही है। वहीं वीडियो की बात करें तो वह चुपके से साॅन्ग पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जसलीन ने लिखा-''चुपके से'।

 फैंस जसलीन की इस वीडियो और तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस को लग रहा है उन्होंने शादी कर ली है। kishormonny नाम के यूजर ने लिखा-' सिंदूर किसके नाम का।' वहीं its_simmy_angural नाम के यूजर ने कमेंट में पूछा- ये कब हुआ।'

आपको बता दें कि जसलीन मथारू साल 2018 में 'बिग बॉस' के सीजन 12 का हिस्सा रह चुकी हैं। 'बिग बॉस 12 'में वह अपने गुरू और भजन सम्राट अनुप जलोटा के साथ आई थीं। इन दोनों ने सलमान खान के इस शो के अंदर अपने रिश्ते का खुलासा किया था। जसलीन और अनुप जलोटा ने बताया था कि वह एक-दूसरे के लंबे समय से करीब हैं। वहीं बीते दिनों जसलीन मथारू कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आईं थीं। इस शो में भी वह काफी चर्चा में रही थीं।

 

View this post on Instagram

Chupke se ❤️🤫🤫

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

Smita Sharma