वीकेंड का वार:जसलीन ने शिवाशीष से किया अपने इश्क का इजहार, अब क्या होगा अनूप जलोटा का रिएक्शन ?

10/14/2018 9:56:29 AM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस का चौथा हफ्ता खत्म होने वाला है। शो का चौथा  सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान जहां शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लीं। वहीं रविवार को काजोल घर में आकर माहौल को थोड़ा रंगीन बनाने वाली है। काजोल इस शो पर अपनी कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' को प्रमोट करने आएंगी। काजोल घर के अंदर के आकर सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती भी करेंगी साथ ही उनसे कई तीखे सवाल भी पूछेंगी।

 

हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस के नए एपिसोड का एक नया और धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है। काजोल दीपक ठाकुर और उर्वशी राणा को फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का ‘जा सिमरन जा’ वाला ऑइकॉनिक सीन रीक्रिएट करने वाले हैं। दीपक और उर्वशी मस्ती भरे अंदाज में इस सीन को रीक्रिएट करते है और काजोल के साथ-साथ सभी घरवाले खूब ठहाके मारते हुए दिख रहे हैं।  

 

 

इसके बाद जसलीन और शिवाशीष शाहरुख-काजोल की फिल्म बाजीगर के गाने ‘जाती हूं मैं’ पर रोमांटिक डांस करेंगे। वहीं इस रोमांटिक डांस को देखकर सबके दिल में ये ख्याल तो जरुर आएगा कि सीक्रेट रुम में बैठे अनूप का इसे देखने के बाद क्या रिएक्शन होगा ? बता दें कि घर से बाहर आने के बाद काजोल सलमान  के साथ भी काफी मस्ती करती  हैं। सलमान काजोल से कई सवाल पूछेंगे तो वहीं काजोल भी खुलकर घरवालों के बारे में अपनी राय देतीं नजर आएंगी। 

Neha