FAKE है अनूप-जसलीन का रिश्ता, इस वीडियो ने खोल दिए सारे राज

9/22/2018 11:29:04 AM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 की शुरुआत के बाद से ही भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का अफेयर सुर्खियां बटोर रहा है। शो के पहले दिन जसलीन ने पब्लिकली बोला था कि मैं और अनूप 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उसके बाद ही कई लोगों ने इनके रिश्ते पर सवाल उठाए थे। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा हो चुका है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जसलीन बता रही हैं कि वो सिंगल हैं और उन्हें बॉयफ्रेंड की तलाश है। उन्हें एक केयरिंग और सपोर्टिव लड़का चाहिए। उस लड़के को वो ढेर सारी पप्पियां देना चाहती हैं, झप्पियां करना चाहती हैं। कहा जा रहा है कि ये वीडियो एक साल पुराना है, हालांकि इसकी सच्चाई की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jasleen Matharu searching Boyfriend online Last year, She said at BB premier, she is in relation with Anup since 3 years😂 #biggboss11 #biggboss12#bb12#salmankhan#biggboss2017#shilpashinde#priyanksharma#beingsalmankhan#bollywood#vikasgupta#roshmibanik #mitaljoshi#luvtyagi #lucinda#sapnachoudhary #kritiverma #surbhirana #hinakhan #arshikhan #bigboss12

A post shared by BigBoss News (@bigboss.news) on Sep 20, 2018 at 11:00pm PDT

 


वैसे, अनूप और जसलीन ने अपने रिश्ते को तीन साल पुराना बताया है। इस सबके बीच एक हैरान करने वाली बात ये भी सामने आई थी कि जसलीन के पिता भी उनके और अनूप के रिश्ते के बारे में जानकर शॉक्ड थे। जसलीन के पिता ने कहा था, "मैं इस रिश्‍ते को कभी अपनी मंजूरी नहीं दूंगा। मेरा आशीर्वाद उन्‍हें कभी नहीं मिलेगा और मैं इस सब से अपनी दूरी बना लूंगा।" जसलीन के पिता केसर मथारू ने यह भी बताया कि उन्होंने ही अनूप जलोटा से जसलीन को मिलवाया था, ताकि वो अपनी गायकी को निखार सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News