अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के पिता ने तोड़ी चुप्पी, बताया रिश्ते का सच

9/18/2018 12:04:15 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का अागाज हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी इसे सलमान खान होस्ट कर रहे है। शो के लॉन्च के दौरान एक ऐसा खुलासा हुआ जिसकी हर तरफ आज चर्चा हो रही है।

 

 

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बताया कि वह सिंगर जसलीन मथारु के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है। इस वजह से ये दोनों चर्चा में बने हुए हैं। जहां लोगों को उनकी लव स्टोरी रास नहीं आ रही। वहीं इसके बाद पहली बार जसलीन के प‍िता केसर मथारू का बयान सामने आया है। 

 

 

खबरों के मुताबिक केसर मथारू ने कहा, "ये खबर उनके और उनके परिवार के लिए भी शॉकिंग है। जब तक जसलीन बिग बॉस के घर में हैं तब तक मैं इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना चाहता।

 

 

उससे मिलने के बाद ही मैं इस बारे में बात करूंगा। वो अभी शो के अन्दर है हम चाहते हैं कि वो शो जीतकर बाहर आए।"  इसके आगे उन्होंने कहा ''हम एक अच्छी फैमिली से आते हैं। मेरी बेटी का इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। ऐसे में हमें किसी चीप पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है।

 

 

बता दें कि जसलीन बेहद ही हॉट और सेक्सी है। जसलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टा अकाउंट सारी बोल्ड तस्वीरों से पटा पड़ा है।

 

 

जसलीन पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। जसलीन मथारु की उम्र 28 साल है। 16 साल की उम्र में पहली बार जसलीन ने स्कूल में बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार जीता था।

 

 

जसलीन ने एक्टिंग की शुरुआत 'लव डे-लडे डे' म्यूजिक एलबम से की लेकिन ये एलबम कुछ खास पॉपुलर नहीं हुआ। जसलीन साल  2013 में आई फिल्म 'द डर्टी रिलेशन' में एक्टिंग कर चुकी हैं।

 

 

 

Neha